अंतरराष्ट्रीयअपराधई-पेपरबिजनेसराजनीतिराष्ट्रीय

जालंधर डेवलपमेंट अथॉरिटी के अधीन गांव शेरपुर शेखे में करीब साढ़े 6 एकड़ की अवैध कॉलोनी काटी जा रही है।

जालन्धर(राजीव धामी): कभी आम आदमी पार्टी तो कभी कांग्रेस तो कभी अपने ही घर में टप्पू मारने वाले नेता ने एक बार फिर बड़े पैमाने पर अवैध कॉलोनियां काटकर सरकार को चूना लगाया है उक्त नेता बड़े पैमाने पर अवैध कॉलोनियां काटकर सरकार को चूना लगा रहे हैं। अवैध कालोनिया काटते हुए इसे काफी समय हो गया है। लेकिन सरकारी अधिकारी इसे ठीक तक नहीं कर सके। अब उसने जो कॉलोनी काटी है वह करीब साढ़े 6 एकड़ है। जिसका सरकारी राजस्व लाखों रुपये है, उसने पुड्डा के अंतर्गत आने वाले क्षेत्र शेरपुर शेखे में यह कॉलोनी काटी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त नेता ने शेरपुर शेखे गांव की कृषि योग्य भूमि, जो लगभग साढ़े 6 एकड़ है, में कच्ची सड़कें बना दी है और क्षेत्र के लोगों से कहा जा रहा है कि आप इस कॉलोनी में प्लॉट खरीद लें तो आप को पंजीकरण और एनओसी नहीं मिलेगी। साथ ही कोई समस्या नहीं होगी क्योंकि मेरा सरकार से सीधा संबंध है। इस कॉलोनी में प्लॉट खरीदने वाले ज्यादातर लोग शेरपुर शेखे और आसपास के गांवों के बताए जा रहे हैं।अगर कॉलोनी की बात करें तो इस कॉलोनी में न तो सीवरेज की सुविधा है और न ही बिजली, लोगों को धोखे से प्लॉट में फंसाया जा रहा है।

जालंधर की एक एनजीओ ने कहा कि इस कॉलोनाइजर की शिकायत सरकार से कर दी गई और इस नेता की अवैध कॉलोनियों का पूरा ब्यौरा भी दे दिया गया है। अब तक सरकार से करोड़ों रुपये की उगाही की जा चुकी है लेकिन इस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। उन्होंने कहा कि अगर इस मामले में अगर जेडीए के अधिकारियों ने कोई कार्यवाही नही की तो अगर ये मामला हाई कोर्ट में ले जाना पड़ा तो वे हिचकिचाएंगे नहीं।

News India Now

News India Now is Government Registered Online Web News Portal.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button