अंतरराष्ट्रीयई-पेपरचुनावराजनीतिराष्ट्रीय

अंतर्राष्ट्रीय लोकतान्त्रिक साप्ताहिक समारोह के अवसर पर आज श्री महावीर जैन सीनियर मॉडल स्कूल में एक विशेष कार्येक्रम किया गया।

जालन्धर(राजीव धामी): शिक्षा विभाग ने निर्देशों के अनुसार विद्यार्थी और टीचर्स के लिए नालसा(राष्ट्रीय कानूनी सेवा प्राधिकरण ) योजना के अन्तर्गत नशो के बुरे प्रभावो से बचाओ को ले कर एक सेमिनार करवाया गया। इस मौके पर शिक्षा अधिकारी (सेकंडरी)जालंधर डॉक्टर गुरिंदरजीत कौर मुख्यातिथि के तौर पर शामिल हुए. स्कूल के प्रिंसिपल श्री अविनाश शर्मा ( महावीर जैन मॉडल स्कूल विजय नगर) जी ने आये हुए अतिथिओ का तहदिल से आभार प्रगट किया।

समारोह में आए हुए मुख्य प्रवक्ता अधिवक्ता रवि विनायक नेआये हुए श्रोतागण को नालसा (राष्ट्रीय कानूनी सेवा प्राधिकरण )के बारे में अवगत करवाया। अधिवक्ता रवि विनायक ने बच्चो को समझाया की कैसे हम नशा मुक्त रह कर एक अच्छे समाज की सिर्जना कर सकते है और अपने टीचर्स की शिक्षा के अनुभवो से कैसे अपने ज़िंदगी का विकास बेहतर करते हुए अपनी लाइफ के लक्ष्य को प्राप्त करके सफल ज़िंदगी का अनुभव कर सकते है।

इस अवसर पर अधिवक्ता रवि विनायक ने सभी टीचर्स का आभार प्रगट किया की कैसे एक टीचर अपने अनुभवों से बच्चो की ज़िंदगी को एक सही दिशा दे कर उस की लाइफ को गतिशील बनाने में मददगार सिद्ध होता है.समारोह के अंत में बड़ी कार्येक्रम के जिला कन्वेनर धरमिंदर वर्मा जी द्वारा आये हुए सभी गणमान्य लोगो का धन्यवाद किया गया।

इस मौके पर विशेष अतिथि के रूप में श्रीमती खुशदीप कौर प्रिंसिपल सरकारी कन्या सीनियर सेकंडरी स्कूल आदर्श नगर ,प्रिंसिपल राकेश शर्मा साइन दास एंग्लो सीनियर सेकंडरी ,प्रिंसिपल सुधीर शर्मा पार्वती जैन सह एजुकेशन सीनियर सेकेंडरी स्कूल ,सिकंदर जी राजन टंडन जी, विशाल विनायक, अमित कुमार , गुरमीत सिंह, तथा शरणदीप कौर जी ढिल्लों उपस्थित रहे।

News India Now

News India Now is Government Registered Online Web News Portal.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button