अंतरराष्ट्रीयई-पेपरखेलटेक्नोलॉजीबिजनेसमनोरंजनराष्ट्रीयलाइफस्टाइल

फ्री एंट्री पंजाब के मशहूर जिम मे, पंजाब मीडिया एसोसिएशन के सभी पत्रकारों के लिए।

जालन्धर(NIN NEWS): पंजाब के जिला जालंधर में पढ़ते भोगपुर में खुला पंजाब का मशहूर जिम सीके फिटनेस टाउन यूनिसेक्स जिम(CEE.KAY. Fitness Town Unisex Gym) का हुआ उद्घाटन। जहां पर आपको फिट रखने के लिए अत्याधुनिक मशीनें नए दौर की एक्सरसाइज जैसे कि भांगड़ा, क्रॉसफिट, एरोबिक्स व कार्डियो आदि सभी तरह की एक्सरसाइज करवाई जाएगी।

इस मौके पर आए हुए लोगों ने जिम के संचालक का दिल से धन्यवाद किया क्योंकि उस एरिया में ऐसा अत्याधुनिक जिम कोई नहीं है।

जिम के संचालक द्वारा आए हुए सभी लोगों का धन्यवाद किया वही पंजाब मीडिया एसोसिएशन के सभी पत्रकारों का भी दिल से धन्यवाद व आभार जताया और कहा कि पंजाब मीडिया एसोसिएशन के पत्रकार जिस निडरता व सच्चाई के साथ पत्रकारिता कर रहे हैं वह एक सराहनीय योग्य है इसको देखते हुए जिम के संचालक ने पंजाब मीडिया एसोसिएशन के सभी पत्रकारों को फ्री एंट्री का ऑफर दिया।

इस मौके पर पीएमए के चेयरमैन राजीव धामी,वाईस चेयरमैन पंजाब रोहित अरोड़ा, जिला प्रधान रोहित अरोड़ा,जालन्धर कैंट प्रधान सुनील कुमार, मेंबर शशि पहलवान ने जिम के संचालक को फूलों का गुलदस्ता देकर सम्मानित किया और परमपिता परमात्मा से अरदास की इनका जिम दिन दुगनी रात चौगुनी तरक्की करें और आए हुए सभी पीएमए के सदस्यों ने जिम संचालक का दिल से धन्यवाद किया।

News India Now

News India Now is Government Registered Online Web News Portal.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button