अंतरराष्ट्रीयअपराधई-पेपरचुनावराजनीतिराष्ट्रीय

ऊची दुकान फिके पकवान, मामला परागपुर स्थित बाथ कास्टल का…जाने क्या है मामले।

जालंधर(NIN NEWS): मामला जालंधर जी टी रोड के परागपुर क्षेत्र में स्थित बाथ कस्टल से जुड़े कर्मचारियों का है। जिनके द्वारा दिहाड़ी पर आए सफाई कर्मचारी को देर रात हाईवे पर दौड़ा दौड़ा कर लाठी-डंडों से पीटा गया। जिसमें युवक को गंभीर चोटें आई हैं। मामले की जानकारी देते हुए दकोहा चौकी में तैनात एएसआई बलविंदर सिंह ने बताया कि राहुल वासी गोल्डन कॉलोनी कैंट द्वारा एमएलआर कटवा जानकारी दी कि वह बाथ कस्टल में देहाड़ी करने गया था जहां पर ‘बी’ क्लास के कर्मचारी से कहासुनी हो गयी।

जिस के बाद जी एम बॉबी और मैनेजर प्रदीप एवं अन्या सदस्यो ने उस पर जानलेबा हमला कर दिया। पीड़ित के भाई आकाश कुमार ने बताया कि राहुल का फोन उसे देर रात करीब तीन बजे आया। जिस पर राहुल ने कहा कि मुझे बचा लो। जब मैं मौके पर पहुंचा तो जी एम व मैनेजर उसे डंडो से बुरी तरह पीट रहे थे और बाद में हम दोनों को अंदर ले जाकर ब्लेंक कागज पर दस्तखत करवा लिए।

पीड़ित का कहना है कि उनसे बचने के खातिर उन्होंने दस्तखत कर दिए। जिसके बाद उनकी जान बची। इस दौरान सुचना मिलने पर मौके पर कवरेज करने पहुंचे मीडिया कर्मी पर भी जी एम और मैनेजर द्वारा हमला कर कैमरा छीनने की कोशिश की गई। मामला पुलिस के पास पहुंच गया है जिस पर एएसआई बलविंदर सिंह ने कहा कि पीड़ित के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। और एमएलआर की रिपोर्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी। बता दें युवक की पीट, कंधे, हाथ व गर्दन पर गंभीर चोटें आई हैं।

अस्पताल में भर्ती राहुल ने बताया कि मारपीट के दौरान पीसीआर पहुची थी, परंतु जी एम व मैनेजर के कहने पर पुलिस ने कोई करवाई नही की और वहाँ से खिसक लिए।

नंगल शामा चौकी पहुंचे पंजाब मीडिया एसोसिएशन जालंधर कैंट के प्रधान सुनील कुमार एवं उनकी टीम ने प्रशासन से दोषियों के खिलाफ पर्चा दर्ज कर कार्यवाही करने की मांग की।

देखना यह है कि प्रशासन कि तरफ से दिहाड़ीदार मजदुर को इंसाफ मिलता है या नहीं ! या पुलिस प्रशासन पैसे वालो के दबाव में आ कर मामले को रफा दफा करती है ?

क्या मीडिया कर्मी पर हमला करने वालो पर भी कोई कार्यवाही की जाएगी या नहीं ?

News India Now

News India Now is Government Registered Online Web News Portal.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button