अंतरराष्ट्रीयई-पेपरचुनावराजनीतिराष्ट्रीय

पंजाब युवा कांग्रेस ने आज ईडी (ED) कार्यालय जालंधर के बाहर जोरदार विरोध प्रदर्शन किया

जालन्धर(NIN NEWS):पंजाब युवा कांग्रेस के अध्यक्ष व अजय चिकारा – राज्य प्रभारी पंजाब युवा कांग्रेस के मार्गदर्शन में, दो जिलाध्यक्ष यूथ कांग्रेस अर्बन और रूरल ने जालंधर में ईडी (ED) कार्यालय के सामने जोरदार विरोध प्रदर्शन किया।

जिस दिन कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने पेश होना था, कांग्रेस के युवा विंग ने सरकार और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर चौतरफा हमला किया, उन्हें असहनशील होने और दूसरी सरकारों को गिराने के लिए एजेंसियों को राजनीतिक उपकरण के रूप में इस्तेमाल राजनीतिक विरोधियों को परेशान करने के विरोध प्रदर्शन में कांग्रेस ने नारे लगाए ।

अंगद दत्ता जिलाध्यक्ष जालंधर अर्बन ने बताया कि पंजाब यूथ कांग्रेस ने जालंधर ईडी कार्यालय के बाहर भारी विरोध प्रदर्शन किया जिसमें टायरों में आग लगाई गयी और जबरदस्त नारेबाजी की गयी। इसके अंतर्गत मोदी सरकार ईडी का राजनितिक उपयोग करना बंद करने और ईडी की मौत के नारे लगाएगा।

उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस को बदनाम करने और डराने के लिए सरकारी संस्थाएं इडी का इस्तेमाल कर रही हैं, लेकिन कांग्रेस और युवा कांग्रेस उनकी घटिया चालों से डरने वाली नहीं है। कांग्रेस पूरे पंजाब में विरोध करेगी और अगर सरकार को इडी का इस्तेमाल करना है, उन्हें महाराष्ट्र में करे जहां उन्होंने 100-100 करोड़ दे कर MLA खरीदे हैं । ये सिर्फ कांग्रेस को बदनाम करने और दबाने की कोशिश कर रहे हैं।

जालंधर ग्रामीण के जिला अध्यक्ष हनी जोशी ने कहा कि हम इसी तरह के प्रदर्शन जारी रखेंगे और अंत तक लड़ते रहेंगे और मुँह तोड़ जवाब देंगे।

यहां तक कि संयुक्त विपक्ष के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा ने भी एक ट्वीट में कहा,
“मैं राजनीतिक नेताओं को अपमानित करने के लिए ईडी के रवैये की कड़ी निंदा करता हूं। ईडी के अधिकारियों को सोनिया गांधी से सवाल पूछने के लिए उनके आवास पर जाना चाहिए था।”

हनी जोशी ने यह भी कहा कि हम इसकी कड़ी निंदा करते हैं और हमारे समाज के सामाजिक हितों को नष्ट करने वाली मोदी सरकार की जन-विरोधी, किसान-विरोधी, संविधान-विरोधी नीतियों के खिलाफ अपनी सामूहिक लड़ाई को जारी रखने और तेज करने का संकल्प लेते हैं।

दोनों प्रधानों के साथ अन्य लोग भी उपस्थित थे जिनके नाम दमन कल्याण अध्यक्ष युवा कांग्रेस उत्तर, राहुल सिंगला ब्लॉक युवा कांग्रेस कैंट, जतिन शर्मा जनरल सेक्रेटरी जालंधर युवा कांग्रेस अर्बन, दमन कुराला हलका प्रधान करतारपुर, सी एच दमनवीर सिंह उपाध्यक्ष हलका करतारपुर, आशीष अग्रवाल शाहकोट, साहिल शर्मा नकोदर, मनवीर सिंह, सुखा शेरगिल, सुख मंगेकी, हनी सिंह, जसप्रीत सिंह, बलजीत सिंह, मनवीर मंगा, करणवीर सिंह हजारा

News India Now

News India Now is Government Registered Online Web News Portal.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button