अंतरराष्ट्रीयअपराधई-पेपरराष्ट्रीय

बाबा लाल देयाल जी (ध्यानपुर वाले) का बेटा बता कर एक लड़की की जिन्दगी की ख़राब!

जलांधर(NIN NEWS,रवि कुमार): जालंधर में एक धोखादड़ी का मामला सामने आया है। जिसमे लड़की के परिवार ने लड़के और लड़के की माँ और बहन पर आरोप लगाए है की लड़के परिवार की और से बताया गया की (बावा लाल दयाल जी ध्यानपुर वाले) की 15 वीं गद्दी पर विराजमान श्री रामसुंदर दास जी की मैं पत्नी हूँ और यह मेरा बेटा है जो श्री रामसुंदर दास जी का सुपुत्र है, और हमारा बेटा बिलकुल आध्यात्मिक सुभाव का है और यह रिश्ता किया रिश्ते के बाद जब शादी की तयारी शुरू की गई तो इस बिच ऋषव चौधरी ने लड़की के साथ फोन पर बात करना शुरू कर दिया। और बेहला फुसला कर लड़की से वीडियो कालिंग पर बात करने लगा और वीडियो में कुछ ऐसा डिमांड किया।

जिसके बाद लड़की को ब्लैकमेल कर के उसको घर से बहार बुला उसके साथ सम्बन्ध बनाया और लड़की को फिर ब्लैकमेल करने लगा और फिक्स की हुई शादी की तारिख 26 अप्रैल से 3 अप्रैल का करवाया लड़की परिवार ने अपनी इज्जत के खातिर शादी 3 अप्रैल को करदी शादी से पहले लड़का और लड़के की माँ रजनी कालिया और लड़के की बहन सुमन शर्मा ने कहा की जो खर्चा करना या गहने और दहेज़ का सामान आप ने 26 अप्रैल को देना था।

आप उसके बदले हमें गुप्त तरीके से सारे पैसे दे दो और दहेज़ का सामान हमारे जालंधर वाले घर पर रखवा दो , लड़की वालो ने बताया की हमने अपनी हैसियत के मुताबिक लड़की को वह तमाम चीजे और कैश रुपया दिया और अपनी बहन की खुशियों की कामना करने लगे।

लड़का करता है भयंकर नशा (चिट्टे) का
पीड़ित परिवार ने बताया की धीरे धीरे पता चला की लड़का बहुत भयंकर (चिट्टे) का नशा करता है और लड़की को बहुत मरता था और लड़की को घर में कैद कर के रखता था, जब भी हम अपनी बहन के बारे बात करते तो लड़की को पीट पीट कर हम लोगो के खिलाफ बोलने को कहता था। जिस से हमलोग अपनी बहन के खिलाफ हो जाये

चिट्टे का नशा कर रात को व्हाट्सअप कॉल कर धमकाता था।
जब भी लड़का चिट्टा का नशा करता वह रात को व्हाट्सप्प पर कॉल कर के पैसो के लिए बोलता था और धमकाता था की अगर पैसे नहीं दिए तो अपनी बहन को वापिस ले जाओ लेकिन जब हम इस बातो का विरोध करते तो हमें गन्दी गन्दी गालिया देता था।

दो बार गुंडे भी लगवा दिए मेरे पीछे मुझे मरवाने के लिए लड़की के भाई ने बताया की जब भी ऋषब उसको व्हाट्सप्प कॉल करता प्रॉपर्टी उसके नाम और पैसे मांगने की डिमांड करता था और जब मेरी तरफ से उसका विरोद किया जाता तो वह मुझे जान से मारने की धमकी भी देने लगता एक बार तो किराये के गुंडे भी मेरे पीछे लगाए जिसकी वजह से मेरे घर वाले परेशान थे।

मैं श्री राम सूंदर दास का बेटा हूँ, मेरे बाप के पास बहुत पैसा है तुम मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकते
जब हमने ऋषब और उसकी माँ या बहन से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने हाथ पल्ला झाड़ते बोला होने ऋषब को हमने बेदखल कर दिया है। और ऋषब से जब हमने बात करनी चाहिए तो उसने हमें कहा की मैं श्री राम सूंदर दास का बेटा हूँ, मेरे बाप के पास बहुत पैसा है तुम मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकते

पीड़ित परिवार ने कहा की हमें कानून पर पूरा विश्वाश है। उनकी कणों आगे यही दरख्वास्त है की ऐसे लोगो को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए ताकि और किसी की जिंदगी से खिलवाड़ न कर सके और लोग ब्लैक मेलिंग और दहेज़ जैसी बीमारी से बचे रहे।
लेकिन अगर इन्साफ के लिए हमें बाबा लाल दयाल जी के आश्रम ध्यानपुर का घेराव भी करण पड़ा तो वह भी करेंगे

वायरल वीडियो एक सामने आया है जिसमे श्री राम सूंदर दास जी को ब्लैकमेल करने जैसी बातें हो रही है।
सूत्रों से यह भी जानकारी मिली है। की श्री राम सूंदर दास जी को भी ब्लैकमेल कर के लाखो रुपया अकाउंट में मंगवाते है और प्रॉपर्टी खरीदते है, ऐसा ही एक वीडियो फेसबुक पर वायरल हो रहा है जिसमे ऋषभ श्री रामसुंदर दस को बदनाम भी कर रहा है। और दूसरी ओर उसकी माँ भी बाबा के ब्रम्चरिता को ले कर सवाल उठा कर साबुत देने का दावा कर रही है। अब यह बात की सच्चाई क्या है यह तो श्री राम सूंदर दस जी जाने या ऋषभ और उसकी माँ

बने रहे इस न्यूज़ के साथ अगले भाग में वायरल वीडियो भी प्रकाशित करेंग।

News India Now

News India Now is Government Registered Online Web News Portal.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button