अंतरराष्ट्रीयई-पेपरचुनावराजनीतिराष्ट्रीय

बीते दिनी भगवा मार्च रोके जाने पर शिवसेना उत्तर भारत ने राज्यपाल की विशेष मुलाकात, क्या होगी भगवा मार्च रोकने वालो पर कार्यवाही?

जालन्धर(NIN NEWS, रवि कुमार):आज शिवसेना उत्तर भारत के राष्ट्रीय अध्यक्ष दीपक कंबोज, राष्ट्रीय चेयरमैन कपिल वर्मा और जिला प्रधान विवेक कौशिक चंडीगढ़ में राज्यपाल से मिलकर 20 जनवरी को जो शिवसेना उत्तर भारत ने भगवा मार्च गुरु नानक मिशन चौक से कमिश्नर दफ्तर की ओर निकाला था।

उसमें जो सिख संगठनों ने भगवा मार्च रोका और सड़क से गुजर रहे हिन्दू युवाओ को पीटा उनके खिलाफ बनती कानूनी कार्रवाई की मांग की है।पंजाब के माहौल के बारे में बातचीत भी की।शिवसेना उत्तर भारत ने गवर्नर साहब को एक मांग पत्र सौंपा जिसमें पंजाब पुलिस के मुलाजिम जेलों में बंद है उनको जल्द से जल्द रिहा किया जाए और पंजाब में गौ हत्या बंद की जाए और पंजाब में 35000 हिंदुओं के परिवारों को 781 करोड़ का पैकेज दिया जाए और हिंदू नेताओं की रक्षा सुरक्षा यकीनी बनाई जाए ऐसी कई मांगे गवर्नर साहब को दी गई। जिसमें गवर्नर साहब ने विश्वास दिलाया है कि इन मांगों पर जल्द से जल्द एक्शन लिया जाएगा और शिवसेना उत्तर भारत के सभी नेता गण की रक्षा सुरक्षा के लिए उन्होंने डीजीपी साहब से बात करने के लिए कहा है बहुत जल्द गवर्नर साहब डीजीपी साहब से बात कर के हिंदू नेताओं की रक्षा सुरक्षा यकीनी बनाई जाएगी दीपक कंबोज और कपिल वर्मा ने कहा है कि खालिस्तानी संगठन पंजाब का माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं उनके बारे में गवर्नर साहब से बात की है पर उन्होंने कहा है कि मैंने सख्त से सख्त आदेश जारी कर दिए हुए हैं खाली स्थान के खिलाफ और इन पर एक्शन तुरंत लिया जाएगा। हम बहुत खुश हैं जो गवर्नर साहब ने हमसे बात कर कर हमें विश्वास दिलाया है और हम गवर्नर साहब का तन मन धन से शुक्रिया करते हैं।

News India Now

News India Now is Government Registered Online Web News Portal.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button