अंतरराष्ट्रीयई-पेपरखेलचुनावटेक्नोलॉजीबिजनेसमनोरंजनराजनीतिराष्ट्रीयलाइफस्टाइल

पंजाब मीडिया एसोसिएशन की और से सरकार की नई फ्री बिजली यूनिट पॉलिसी के विरुद्ध एडीसी जालन्धर को दिया गया मांगपत्र।

जालन्धर(NIN NEWS): आज पंजाब मीडिया एसोसिएशन के चेयरमैन राजीव धामी की अध्यक्षता में जालन्धर के एडीसी को पंजाब सरकार द्वारा आम जनता को हर महीने 300 यूनिट फ्री बिजली देने के वादे में जो जनरल केटेगरी के साथ दोगलापन मौजूदा सरकार द्वारा किया गया है उससे जनरल केटेगरी के लोगो मे रोष साफ देखने को मिल रहा जिसके चलते आज पंजाब मीडिया एसोसिएशन के पद अधिकारियो द्वारा जालन्धर के एडीसी को मांग पत्र सौंपा गया है जिसमे मांग की गई है कि मौजूदा सरकार की बिजली यूनिट फ्री स्कीम सभी के लिए एक समान होनी चाहिए क्योंकि सरकार को हर स्कीम सभी जातियो के लिए एक समान रखनी चाहिए क्योंकि ऐसा नही है कि जनरल कैटेगरी में गरीब लोग नही है।

सरकार की हर स्कीम जितनी अन्य जातियो के लिए जरूर है उतनी ही जनरल कैटेगरी के लिए भी सरकार की सभी स्कीमें जरूरी है।

आम आदमी पार्टी की सरकार ने जनरल कैटेगरी के प्रति दोगली नीति का खामियाजा आने वाले निकाय चुनावों में कही न कही भुगतना पड़ सकता है।

आगे मांगपत्र में कहा गया है कि या तो सरकार ये फ्री बिजली यूनिट्स स्कीम को सभी जातियो के लिए एक समान करे नही तो सरकार को इस स्कीम को रद्द कर देना चाहिए।

इस मौके पर चेयरमैन राजीव धामी, सिनिर वाईस प्रधान पंजाब वरिंदर शर्मा, सेक्टरी पंजाब ललित कुमार बब्बू, जनरल सेक्टरी विक्रम भंडारी, सिनिर लीगल एडवाइजर रवि विनायक, जिला जालन्धर प्रधान रोहित अरोड़ा, जिला जालन्धर सेक्टरी गुरमीत सिंह बाबा, मेंबर शालू के साथ अन्य लोग मौजूद थे।

News India Now

News India Now is Government Registered Online Web News Portal.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button