अंतरराष्ट्रीयई-पेपरटेक्नोलॉजीबिजनेसमनोरंजनराजनीतिराष्ट्रीयलाइफस्टाइल

ADC ने कसा PMG एकेडमी पर शिकंजा, पढ़े क्या है पूरा मामला।

प्राथमिक जांच में पाया Travel Licence नियमों के उल्लंघन का दोषी, पढ़िए।

ADC ने कसा PMG एकेडमी पर शिकंजा, Travel Licence किया सस्पेंड, प्राथमिक जांच में पाया Travel Licence नियमों के उल्लंघन का दोषी, पढ़िए।

जालंधर(NIN NEWS): राज्य के ट्रैवल Trade के प्रति बढ़ी शिकायतों के मद्देनजर जारी पंजाब सरकार के सख्ती के आदेश का पालन होता दिखाई देने लगा है। जिला प्रशासन के आदेश पर सिटी पुलिस के हरकत में आने के साथ साथ खुद जिला प्रशासन भी अपने स्तर पर सख्ती बरतता दिखने लगा है।

जानकारी मिली है कि ADC जनरल मेजर अमित सरीन ने बेलगाम ARYANS ACEDMY पर कार्रवाई के बाद अब अवैध ऑफिस और बिना अनुमति विदेशी वर्क परमिट का अवैध कारोबार करने के आरोप में PMG ACEDMY का Licence अगले आदेश तक सस्पेंड कर दिया है।

बताया जा रहा है कि ADC ने यह संज्ञान एक समाचार के आधार पर लिया जिसमें PMG ACEDMY विदेशी वर्क परमिट का कारोबार कर रही थी लेकिन उसके पास सिर्फ पंजाब सरकार से consultant केटेगरी का काम करने का अधिकार था।

संपर्क करने पर ADC मेजर अमित सरीन ने बताया कि मेरा भारत न्यूज़ की खबर के आधार पर जांच करने पर यह भी पाया गया कि licence धारक हरबीर सिंह मदान पेशे से डॉक्टर है और यह तयशुदा स्थान की बजाय बस स्टैंड के पास अवैध ऑफिस खोलकर अवैध कारोबार करके licence का misuse कर रहा था।

श्री सरीन ने बताया कि अब आरोपी licence धारक को अगली जांच के लिए तलब किया है। अगर वो अपने कारोबार को लेकर उठे इस मामले से जुड़ी जांच में संतोषजनक उत्तर न दे पाया तो उसका licence cancel कर दिया जाएगा।

उधर, दूसरी तरफ आरोपी licence धारक Dr. Harbir singh madan से संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि अभी तक उन्हें इस तरह का कोई भी आर्डर प्राप्त नहीं हुआ है लेकिन पहले दिए ब्यान में वो खुद को बेकसूर बता चुके हैं उन्होंने कहा कि जब उन्हें आर्डर प्राप्त होगा तो उसका जवाब भी दे देंगे

हालांकि work permit का काम करने के लिए जरूरी केंद्र सरकार का licence वो आज तक नहीं दिखा पाए और जो Permission दिखाई वो IBM Tour & Travel के नाम पर जारी थी। अतः ADC ने यह एक्शन लिया। अब देखना शेष होगा कि अगला नंबर किस एजेंट का लगता है। आपको अगले भाग में बताएंगे

News India Now

News India Now is Government Registered Online Web News Portal.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button