अंतरराष्ट्रीयई-पेपरटेक्नोलॉजीबिजनेसराष्ट्रीय

फेटोकेयर डायग्नोस्टिक्स ने ADVANCED गर्भावस्था स्कैन के लिए एक नवीनतम केंद्र का UDHGHAATAN

जालंधर– फेटोकेयर डायग्नोस्टिक्स को एक उन्नत स्कैनिंग सेंटर के ग्रैंड ओपनिंग की घोषणा करते हुए खुशी है, जो ADVANCED गर्भावस्था को संभालने के लिए समर्पित है। यह नया सुविधा प्रशिक्षित विनय स्कैन सेंटर का विस्तार है, जो 25 वर्षों से समुदाय की सेवा कर रहा है, जिसका मुख्य रेडिओलॉजिस्ट और संस्थापक डॉ. विनय गुप्ता है।

विनय स्कैन सेंटर एक FULL FLEDGED MEDICAL SCAN CENTRE है जिसमें एक 3 टेस्ला, एमआरआई, सीटी स्कैन, अल्ट्रासाउंड, एक्स-रे, कलर डॉप्लर स्कैन, LAB और अन्य DIAGNOSTICS की सुविधाएँ शामिल हैं। इस CENTE KO EXPAND केंद्र “फेटोकेयर डायग्नोस्टिक्स” का NIRMAN हो रहा है, जो एक ADVANCED PREGNANCY निदान के लिए विशेष सेवा है। उन्नत स्कैनिंग सेंटर में एक हाई-एंड अल्ट्रासाउंड स्कैनिंग सिस्टम सहित नवीनतम INFRASTRUCTURE शामिल है, और रोगियों के लिए एक सुखद वातावरण प्रदान करने के लिए एक उच्च-स्तरीय अंतरभूत सुविधा है।

फीटल स्कैन पहले डॉ. शुभम गुप्ता, (MBBS., MD., FMF (UK) एमबीबीएस, एमडी, एफएमएफ (यूके), एक प्रमुख परामर्श रेडिओलॉजिस्ट और FETO MEDICINE SPECIALIST के विशेषज्ञ के नेतृत्व में है। डॉ. शुभम गुप्ता ने रेडियो-डायग्नोसिस में एमडी किया है और उन्होंने फीटल मेडिसिन और SPECIALISATION में अवस्थानिक हैं। फीटल मेडिसिन फाउंडेशन यूके (एफएमएफ) की प्रमाणपत्र से, डॉ. गुप्ता ने डॉ. प्रदीप श्रीनिवासन, एमडी डीएनबी, एक क्षेत्र के विशेषज्ञ के मार्गदर्शन में प्रशिक्षण प्राप्त किया है, जो इस क्षेत्र में 25 वर्षों से अधिभूत हैं।

जालंधर अब अपने पहले रेडियोलॉजिस्ट-नेतृत्व वाले फीटल स्कैन सेंटर का घर है, जो समर्पित माताओं और उनके अनजन शिशुओं के लिए व्यापक और विशेष देखभाल प्रदान करने का एक क्रांतिकारी सुविधा है। यह पहले इस क्षेत्र में इस प्रकार का केंद्र है, जो प्रानी निदान में एक नया मानक स्थापित कर रहा है। ORDINARY PREGNANCY स्कैन के विपरीत, इस केंद्र में एक फीटल स्कैन एक नजदीकी जाँच प्रदान करता है, माता की पेट के अंदर के छोटे बच्चे के स्वास्थ्य और विकास की मेहनतपूर्ण सुनिश्चित करता है। ध्यान है किसी भी चिंता की पहल, मां और बच्चे दोनों के लिए सक्रिय स्वास्थ्य देखभाल के महत्व को।

हम फेटोकेयर डायग्नोस्टिक्स और विनय स्कैन सेंटर के सहयोग से उन्नत गर्भावस्था निदान के इस नए युग को प्रस्तुत करने के लिए उत्साहित हैं। डॉ. शुभम गुप्ता के नेतृत्व में फीटल स्कैन, हमारा समर्पण कटिंग-एज तकनीक और समर्पित देखभाल प्रदान करने का प्रतीत है,” DR. SHUBHAM GUPTA ने कहा।

News India Now

News India Now is Government Registered Online Web News Portal.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button