अंतरराष्ट्रीयअपराधई-पेपरचुनावराजनीतिराष्ट्रीय

क्या नाता है एक हिन्दू नेता का लश्करे खालसा के आतंकी संदीप सिंह का! (Part-1)

जलांधर(NIN NEWS, राजवीर): पिछले काफी समय से जिले में तकरीबन हर हिंदू नेता को धमकी भरे फोन कॉल आए थे जिसकी परवाह तकरीबन किसी भी हिंदू नेता ने नहीं की परंतु अगर बात करें जालंधर शहर की तो जालंधर शहर में खुद को समाज सेवक व हिंदू नेता बताने वाले एक शख्स द्वारा इन धमकियों को आधार बनाकर प्रशासन को सिक्योरिटी के नाम पर पूरी तरह ब्लैकमेल करने की कोशिश की गई।

इस स्वयंभू समाजसेवक व हिंदू नेता नेता ने इन जाली धमकी भरे फोन कॉल को इतना जबरदस्त आधार बनाया की पुलिस प्रशासन को धमकी दे डाली कि अगर उसको व उसके परिवार के हर एक सदस्य को सिक्योरिटी नहीं दी गई तो वह परिवार सहित आत्मदाह कर लेगा। परंतु प्रशासन द्वारा इस स्वयंभू हिंदू नेता कि एक न सुनी तथा इस पर ही प्रशासन को दबाने व धमकाने के एवज में प्रीवेंशन एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दिया गया।

अब यह शातिर स्वयंभू हिंदू नेता व समाज सेवक इस कदर सिक्योरिटी लेने के लिए उतावला हो चुका है कि कुछ दिन पहले इस ने दावा किया है कि जालंधर शहर के ही कुछ लोग इसे व इसके परिवार को मरवाने की कोशिश कर रहे हैं।

अब इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो प्रशासन ही बता सकता है। परंतु गौर करने योग्य बात यह है कि जो शख्स खुद को लश्कर ए खालसा का आतंकी बताता है उसी शख्स द्वारा इस स्वयंभू समाज सेवक व हिंदू नेता को कुछ वीडियो रिकॉर्डिंग भेजी गई है जोकि खुद ही इस स्वयंभू हिंदू नेता व समाज सेवक पर बहुत बड़े सवालिया निशान खड़े करता है?

क्या नाता है इस स्वयंभू हिन्दू नेता और खुद को लश्कर ए खालसा का अंत की बताने वाले संदीप सिंह का यह बताएंगे अगले भाग में।

News India Now

News India Now is Government Registered Online Web News Portal.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button