अंतरराष्ट्रीयअपराधई-पेपरचुनावराजनीतिराष्ट्रीय

महा नगर के इस अस्पताल ने निगम की जमीन यानि सड़क को अवैध रूप से पार्किंग बनाया।

जालंधर (Ravi Kumar) :महानगर में अवैध कब्जों की भरमार है और इन्हीं अवैध कब्जों के कारण सड़कों से गुजरना तक मुश्किल हुआ पड़ा है । अगर यकीन नहीं तो नकोदर रोड पर चलकर देख लीजिए । वहां हड्डियों के लिए मशहूर अस्पताल ने निगम की रीढ़ की हड्डी राजस्व ही तोड़ दी है । इस अस्पताल की तरफ से अस्पताल के बाहर निगम की जमीन यानि सड़क को पार्किंग बना दिया गया है । इस कारण आने जाने वालों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है । सड़क के एक साइड से तो गुजरना इतना मुश्किल है कि वाहनों की टक्कर होती रहती है । हालांकि सड़क काफी चौड़ी है लेकिन अस्पताल के कब्जे के कारण सड़क संकुचित हो गई है ।

सरकारी सड़क पर किए गए इस कब्जे को पार्किंग का रूप दिया गया है जबकि अस्पताल को पार्किंग अलॉट अलग जगह पर की गई है लेकिन अस्पताल वालों ने सड़क पर अपने और मरीजों के परिजनों के नाम पर पार्किंग बना दी गई है । पार्किंग के लिए स्टील की रेलिंग लगाकर स्पेस कवर कर ली गई है और अगर वहां कोई वाहन आता है तो उसे कब्जे वाली पार्किंग में खड़ा होने को मजबूर किया जाता है ।

अब कोई भला इनसे ये पूछे कि सरकार की सड़क पर आपको पार्किंग की परमिशन किसने दी । वाहनों को लाइन में लगाने के लिए अस्पताल की तरफ से नियुक्त सिक्योरिटी गार्ड व स्टाफ सदस्य इस काम को अंजाम देते हैं और अस्पताल निगम के खजाने को चूना लगाते निगल रहा है । हुए सड़क को

News India Now

News India Now is Government Registered Online Web News Portal.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button